हमारा लक्ष्य लोक सभा चुनव ही नही उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाना है- राहुल गांधी

कांग्रेस की महसचिव बनाने के प्रियंका गाँधी का लखनऊ में आयोजित पहला रोड शो करीब १५ किलोमीटर लम्बा रहा जिसे पूरा होने में ६-७ घंटे का समय लगा इस दौरान पूरा लखनऊ प्रियंका के पोस्टरों से भरा हुआ था कार्यकर्ताओ का जोस देखने लायक था इस रोड शो में जगह जगह स्वागत हुए इस अवसर पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया का लक्ष्य लोकसभा चुनाव 2019 जरूर है मगर साथ ही विधानसभा चुनाव जीतकर राज्य में कांग्रेस की सरकार बनाना भी है. राहुल गांधी ने कहा कि उनका (प्रियंका और सिंधिया) लक्ष्य कांग्रेस की विचारधारा को फैलाना और यूपी में सरकार बनाना है.

राहुल ने अपनी बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा तथा ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ यहां रोड शो के दौरान जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा ‘अगर इस देश का कोई दिल है तो यह उत्तर प्रदेश है. अब मैंने प्रियंका और (ज्योतिरादित्य) सिंधिया जी को यहां का महासचिव बनाया है. मैंने कहा है कि उत्तर प्रदेश में जो सालों से अन्याय हो रहा है, उसके खिलाफ इन दोनों को लड़ना है और प्रदेश में न्याय वाली सरकार लानी है.’

राहुल गांधी ने आगे कहा ‘इनका लक्ष्य लोकसभा में जरूर है, मगर इनका लक्ष्य विधानसभा में कांग्रेस की सरकार बनाने का है. हम यहां पर फ्रंट फुट पर खेलेंगे. बैक फुट पर नहीं खेलने वाले हैं. जब तक यहां कांग्रेस पार्टी की विचारधारा की सरकार नहीं बनेगी, तब तक सिंधिया जी, प्रियंका और मैं चैन से नहीं बैठेंगे. हम उत्तर प्रदेश में युवाओं, गरीबों और किसानों की सरकार लाएंगे.’ जोरदार स्वागत के लिये सभी का दिल से धन्यवाद करते हुए राहुल ने राफेल मामले पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को एक बार फिर घेरा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

About admin